अपराध

केसरिया ढाबा में जन्मदिन सेलिब्रेट करने गए परिवार के साथ मारपीट..!

मामला नेशनल हाइवे रोड स्थित ग्राम घोडारी के केसरिया ढाबा का..!!

रिपोटर मयंक गुप्ता
महासमुंद / वैसे तो महासमुंद जिला किसी भी मामले में पिछड़ा हुआ नहीं है. जिले में बढ़ रही लगातार मारपीट की वारदातें साथ ही आज हर इंसान अपनी छोटी-छोटी खुशियों को बटोरने अपने परिवार के साथ किसी अच्छे रेस्टोरेंट या मनोरम दृश्य में अपनी और अपने परिवार की यादगार पलों को संजोने के लिए उस पल का बेसब्री से इंतजार करते हैं.


तत्पश्चात ना चाहते हुए भी उस परिवार की खुशियों पर ग्रहण लग जाता है और वह खुशी दर्द और तकलीफों में तब्दील हो जाती है.
ऐसा ही एक मामला जिला महासमुंद से 12 किलोमीटर दूर ग्राम घोडारी नेशनल हाईवे रोड पर स्थित केसरिया ढाबा में विगत रात्रि केसरिया ढाबा के पूरे स्टाफ उसे परिवार के ऊपर भीड़ गए.
प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत रात्रि नयापारा निवासी मुस्ताक विक्की के जन्मदिन की शुभ अवसर पर केक काटने पश्चात परिवार के साथ सेलिब्रेट करने बाहर खाना खाने की इच्छा चलते नेशनल हाईवे रोड स्थित केसरिया ढाबा पूरे परिवार के साथ पहुंचे.
ढाबा में खाना का आर्डर करने बाद परिवार के बच्चों के द्वारा क्रिकेट खेलने हेतु केसरिया स्थित प्रांगण में क्रिकेट खेल रहे थे. तभी केसरिया ढाबा की कुछ स्टॉफ आकर उनसे बोले हमारे साथ मैच खेलो. किंतु विक्की मुस्ताक परिवार के बच्चों के द्वारा क्रिकेट खेलने से साफ मना कर दिया गया. इसी बात से आवेश में आकर केसरिया ढाबा के स्टाफ के द्वारा धक्का मुक्की करने लगे. धक्का मुक्की को देखते हुए नयापारा निवासी कांग्रेस कार्यकर्ता धीरज सरफराज के द्वारा केसरिया ढाबा की स्टाफ को समझाया जा रहा था कि बच्चे लोग हैं इनको खेलने दो. ऐसा कहने पर तू बीच में बोलने वाला होता कौन है कहते हुए मारपीट करने लगे. आपसी झड़प को देखते हुए केसरिया ढाबा के संचालक अपने पुरे स्टाफ के साथ उस परिवार के ऊपर हमला बोल दिए.


हमला इतना भयावह था कि, धीरज सरफराज के सर पर तलवार से वार किया गया उसके सर पर चोटिल होने पर चार टांके लगे हैं साथ ही उनके सुपुत्र साहिल धीरज सरफराज की दाई आंख पर चोट के निशान है. उनके दामाद अरफराज खान के ऊपर इतनी बार किए हैं,कि उनको रायपुर रिफर किया गया है. और परिवार के अनगिनत लोगों को कहीं ना कहीं चोटिल के निशान है.
मीडिया से मुखातिब होते हुए धीरज सरफराज ने कहां कि, केसरिया ढाबा के संचालक द्वारा कहा गया कि, हमारे ऊपर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा का हाथ हैं हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.
श्री सराफराज का यह भी कहना हैं कि, केसरिया ढाबा के संचालक के द्वारा ढाबा नहीं बाहर से गुर्गे बुलवाकर गुंडाराज चलाया जा रहा है.
धीरज सरफराज एवं उनके परिवारों की प्रारंभिक चिकित्सकीय उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा हैं.
समाचार लिखे जाने तक सिटी कोतवाली में प्रारंभिक सूचना दर्ज नहीं की गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button