स्वस्थ्य जीवन

ये कैसी पत्रकारिता...! अपनी आबरू बचाने सामाज को भी नहीं छोडे, धरोहर सदेश संपादिका श्रीमती दीपिका प्रदीप बारई..?

 

बंगाली बंग सामाज को उग्र आंदोलन के लिए भड़का रही है , धरोहर संदेश की संपादक एवम संपादिका

रिपोर्टर मयंक गुप्ता
गरियाबंद / कहते है न जब कोई व्यक्तिगत रूप से लडाई लडने में असक्षम होते तो किसी न किसी का सहारा लेते है, वैसे ही अपने ही द्वारा प्रकाशित समाचार का विरोध होते हुये देख। धरोहर सदेश संपादक एवं संपादिका द्वारा अपने ही बंगाली बंग सामाज को बरगलाकर बंगाली सामाज के पदाधिकारियों के साथ मिलकर शिकायत करने थाना छुरा पहुंचे।

यह पूरा मामला विगत दिनांक 21 मई 2024 को धरोहर संदेश द्वारा जिला गरियाबंद में अवैध नर्सिंग होम की भरमार सी हो गई है। अवैध रूप से चल रही नर्सिंग होम की जांच होनी चाहिए का समाचार प्रकाशन छुरा स्थित श्री संकल्प छत्तीसगढ़ मिशन हास्पिटल का पंजीयन समाप्त हो चुका है। किन्तु समाचारों के माध्यम से कई गुणगान किया जा रहा है का भ्रमित जानकारी दी जा रही है और आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के लोगों को भ्रमित कर अवैध कारोबार संचालन किया जा रहा है का समाचार प्रकाशन किया गया था।

तत्सबंध में श्री संकल्प छत्तीसगढ़ मिशन हास्पिटल के संचालक हेमचंद देवांगन द्वारा मिडिया से मुखातिब होते हुये अपना पक्ष रखे थे। पक्ष पश्चात बेबाक बयान न्यूज के माध्यम से समाचार प्रकाशन में हेडिंग लगा। विज्ञापन नहीं देने पर घरोहर संदेश के संपादक द्वारा छुरा के संकल्प हास्पिटल को किया जा रहा है बदनाम का न्यूज चला।

समाचार वायरल से बौखलाये धरोहर संदेश के प्रधान संपादक दीपिका बारई द्वारा छुरा स्थित संकल्प मिशन हास्पिटल के सामने इन्होने 18 मिनट 02 सेकेंड का पीटूसी मारते हुये किस तरह से युट्यूब के माध्यम से अपना भडास निकाल रही है।

ये कैसी पत्रकारिता

समाचार के माध्यम से आपको बताना चाहूंगा धरोहर संदेश एक सच नहीं झूठ है

समाचार प्रकाशन पूर्व पत्रकारिता क्षेत्र में कार्य करने वाले समस्त पत्रकार साथी ये जानते है कि, मेरे द्वारा प्रकाशित की जा रही समाचार में किस प्रकार से टिप्पणी आम जनता के द्वारा की जा सकती है, हर किसी के उपर यदि आप अपनी भडास निकालोगे तो पत्रकारिता कैसे कर पाओगे ये पब्लिक है ये सब जानती है।

वैसे धरोहर संदेश संपादक एवं संपादिका द्वारा अपने ही बंगाली बंग सामाज को गलत तरीके से भ्रामक जानकारी देते हुये थाना छुरा पहुंचे और कहा कि, समस्त बंगाली सामाज को कुछ चुटपुटिये पत्रकार जो कि, वेब पोर्टल चला रहे है, युट्यूब चला रहे सोशल मिडिया का कार्य कर रहे उनके द्वारा सामाज को गाली दी जा रही है।

ज्ञात हो कि, बेबाक बयान न्यूज द्वारा प्रकाशित समाचार में बंगाली बंग सामाज को लेकर कोई गलत लेख का उल्लेख नहीं किया गया है, यदि आप उस समाचार पर नजर डालते है तो बगाली बंग सामाज को लेकर किसी प्रकार से कोई टिप्पणी नहीं की गई है और न ही वाट्स अप, फेसबुक सोशल
मिडिया ट्यूटर में भी किसी प्रकार से कोई टिका या टिप्पणी नहीं की गई।

फिर धरोहर संदेश की संपादक एवं संपादिका के द्वारा अपने ही सामाज में अराजकता फैलाते बंगाली बंग सामाज को भड़काने का कार्य क्यों किया जा रहा है।

धरोहर संदेश दे रही है संरक्षण झोलाछाप बंगाली डाक्टरों द्वारा बिना डिग्री संचालित की जा रही क्लिनिके

जिस तरह से किसी भी निजी नर्सिंग होम को लेकर घरोहर संदेश द्वारा बदनाम किया जाता है ठीक उसी प्रकार स्वयं के सामाज बंगाली बंग सामाज से जुडे बंगाली झोलाछाप डाक्टर जिनके पास कोई डिग्री नहीं होते हुये ये भी ये लोग ऐसे प्रचार -प्रसार करते है कि, बिना आपरेशन के कम खर्च पे 100 प्रतिशत शर्तिया ईलाज किया जाता है। संपर्क करे…?

जिसमे मुख्यता बवासीर महिला एवं पुरूष मलद्वार से खून गिरना मश्शा होना दर्द होना।

भगंदर महिला एवं पुरुष मलद्वार के पास फोडा फुंशिया होना उसमे मवाद पानी निकलना। I

अण्डकोष में पानी आना, दर्द, छोटा-बडा महसूस होना।

गुप्तरोग- शीघ्र पतन, लिंग का छोटा टेढा, शुक्रमेह, नपुंसकता, सहवास में अक्षमता, पेशाब के साथ धातु गिरना, बढ़ती उम्र में वीर्य का पतलापन, सेक्स की कमी ज्यादा हस्त मैथुन से नशों में कमजोरी।

पुराना टाईफाईड, बुखार, पिलिया, पुराना जोडो का दर्द, पुराना नशो का दर्द, दाद, खाज-खुजली, सफेद दाग, आदि का सफल ईलाज किया जाता का प्रचार प्रसार केवल सबसे ज्यादा सार्वजनिक शौचालय, मूत्रालयों के पास ही दिवारों पर पोस्टर लगाकर किया जा रहा है।

सम्पूर्ण गरियाबंद जिले में किसी भी बंगाली झोलाछाप डाक्टरों के पास नर्सिंग होम एक्ट का पालन करने वाले दस्तावेज उपलब्ध नहीं है । ये फर्जी तरीके से अवैध क्लिनिक संचालित कर रहे है। शिकायत मिलने से कुछ बंगाली झोलाछाप डाक्टरों के क्लिनिक में छापे मारी की कार्यवाही की जा चुकी है।

हरीश चौहान
(सिविल सर्जन जिला )गरियाबंद छत्तीसगढ़

ये तो सिर्फ ट्रेलर है , पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त..!

बेबाक बयान न्यूज़
हर बात खुलकर,हर राज खुलकर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button