अपराध

बीजेपी नेता यतेन्द्र साहू की गुंडागर्दी हाईवा ट्रक रोककर पैसे की मांग..?

 

कांग्रेस पार्टी से बगावत कर बीजेपी का दामन थामने वाले महासमुंद जनपद अध्यक्ष यतेन्द्र साहू की गुंडागर्दी अब सड़को पर…!!

रिपोर्टर मयंक गुप्ता
महासमुंद। सिटी कोतवाली महासमुंद में 1 मई मजदूर दिवस को रात्रि 9:00 बजे के आसपास अवैध रेत परिवहन को लेकर आपसी विवाद के चलते दोनों पक्षों में एफआईआर दर्ज की गई है।
सिटी कोतवाली से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस के बागी नेता एवं वर्तमान में भाजपा का दामन थामने वाले महासमुंद जनपद अध्यक्ष यतेंद्र साहू एवं उनके सुपुत्र विवेक साहू के द्वारा रेत से लदे हाईवा ट्रक को रोककर पूछताछ करने लगे कि, तुम्हारे पास रॉयल्टी पेपर है और यदि नहीं है तो किसके कहने पर रेत परिवहन कर रहे हो। जिस पर अध्यक्ष यतेंद्र साहू के द्वारा खनिज अधिकारी को फोन लगाकर सूचना दिया गया।
जिस पर जनपद अध्यक्ष द्वारा सिटी कोतवाली में बरबसपुर निवासी झाला चंद्राकर ने ड्राइवर की सूचना पर वैभव चंद्राकर और तरुण चंद्राकर बिरकोनी चौक भेजे और मेरे सुपुत्र व मेरे साथ मारपीट करते हुए कार को तोड़फोड़ करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
वहीं दूसरी ओर बरबसपुर निवासी वैभव चंद्राकर पिता झाला रामचंद्राकार द्वारा जनपद अध्यक्ष यतेंद्र साहू एवं उनके सुपुत्र विवेक साहू के विरुद्ध लिखित शिकायत करते हुए की कार्यवाही की मांग की है।
जिसमें वैभव चंद्राकर ने बताया कि, विगत रात्रि 1 मई 2024 को ड्राइवर के माध्यम से फोन लगाकर यतेंद्र साहू द्वारा धमकी देते हुए मेरे पिता श्री झालाराम चंद्राकर को कहा कि बिरकोनी चौक में आकर मिलो वरना यहां से गाड़ी जाने नहीं दूंगा। जिस पर मेरे पिता श्री झालाराम चंद्राकर मैं वैभव और मेरा छोटा भाई तरुण चंद्राकर बिरकोनी चौक पहुंचे वहां पर यतेंद्र साहू ने धमकी देते हुए कहा कि प्रतिदिन मुझे पांच हाईवा रेत से भरकर देंगे नहीं तो मैं गाड़ी चलने नहीं दूंगा। जबकि मेरे पिता श्री झालाराम चंद्राकर शासन से लीज लेकर ट्रांसपोर्टिंग का कार्य करते हैं और देखरेख करते हैं।
पश्चात अध्यक्ष यतेंद्र साहू द्वारा गाड़ी आगे गियर लगाकर थोड़ी दूर जाकर रिवर्स गियर लगाकर हम लोगों को गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया । जिस पर वहा मौजूद कुछ ग्रामीणों ने उसकी गाड़ी के ऊपर पत्थर फेंके जिस पर अध्यक्ष व उनका पुत्र विवेक वहां से भाग निकले।

बरबसपुर निवासी झाला रामचंद्राकार द्वारा मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि, पूर्व में भी जब यह कांग्रेस पार्टी से जनपद पंचायत अध्यक्ष चुने गए थे उसके बाद उनकी गुंडागर्दी इतनी बढ़ गई थी कि, इन्होंने बिरकोनी चौक के पास नाका लगाकर प्रति गाड़ियों से 200 ₹300 वसूली करने लगे थे। जनपद अध्यक्ष यतेंद्र साहू का कहना है कि, मैं महासमुंद जनपद पंचायत का अध्यक्ष हूं और वर्तमान में बीजेपी का भी नेता हूं , सरकार हमारी है मेरा कोई क्या बिगाड़ लेगा देख लेता हूं ऐसा उनका कथन था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button