अपराध

बढ़ते अपराध पर बागबाहरा पुलिस बे - लगाम

 

युवा कांग्रेस के सदस्य करेंगे आंदोलन

रिपोर्टर मयंक गुप्ता
महासमुंद / विकास खण्ड बागबाहरा के खल्लारी विधानसभा क्षेत्र में बढ़ते अपराध चोरी, डकैती, गुंडागर्दी, नशाखोरी , अवैध शराब बिक्री एवम चाकूबाजी को रोकने में विफल है । बागबाहरा पुलिस के इस सुस्त रवैये और बेलगाम होते अपराध के खिलाफ युवा कांग्रेस खल्लारी विधानसभा के अध्यक्ष ताम्रध्वज (छोटू) बघेल के नेतृत्व में बागबाहरा थाना प्रभारी के नाम ज्ञापन सौंपा गया । विधानसभा अध्यक्ष ताम्रध्वज बघेल ने कहा पुलिस प्रशासन की नाकामी लगातार नजर आ रही है
2 दिन पूर्व बिहाझर ग्राम में दिनदहाड़े 8 साल के मासूम की अपहरण हो जाता है और पुलिस कोई सुराख तक ढूंढ पा रहा है नगर में आए दिन गुंडागर्दी और चाकू बाजी आम बात हो गई है। पुलिस की नाकामी का उदाहरण देख लो की पहले घरों और दुकानों में चोरिया होती थी जिसके चलते लोग परेशान थे मगर अब इन चोरों से भगवान भी त्रस्त है आए दिन चोरी की घटना से चंडी मंदिर, खल्लारी माता मंदिर और आज मेनरोड स्थित गुरुद्वारे में भी लाखो रुपए की चोरी हो गई है । युवा कांग्रेस के सदस्यों ने बागबाहरा पुलिस को बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने और ठोस कार्यवाही करने के लिए 4 तारीक तक कहा है । इन अपराधियों पर कोई ठोस कार्यवाही नही करने पर युवा कांग्रेस के साथियों सहित बागबाहरा थाना घेराव किया जाएगा जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।
थाना में ज्ञापन सौंपने के लिए ताम्रध्वज बघेल के साथ मुख्य रूप से सरपंच संघ के अध्यक्ष एडिशन ठाकुर, शाहजान पाशा (विधायक प्रतिनिधि आबकारी) , मानता यादव(पार्षद), लोकेश उईके (जिला उपाध्यक्ष युवा कांग्रेस) ,मिथुन आमिर,खोमेश साहू, दुर्गेश यादव, राहुल यादव, लोकेश दीवान, निमेष क्लाइव, कृष्णा यादव सहित युवक कांग्रेस के सदस्य उपस्थित रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button