अपराध

प्रशासनिक दफ्तर में घुसकर गुंडागर्दी, सरकारी तंत्र के सुरक्षा पर सवालिया निशान...?

 

नायब तहसीलदार युवराज साहू के दफ्तर में घुसकर कुलप्रीत सिंह ने की मारपीट.!

मारपीट की घटना को लेकर साहू सामाज आज मुख्यमंत्री के नाम से कलेक्टर को सौंपेंगे ज्ञापन।

रिपोर्टर मयंक गुप्ता
महासमुंद / प्रशासनिक दफ्तरो में घुसकर गुंडागर्दी करने वालों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। लगातार हो रहे साहू सामाज के ऊपर हमले को लेकर साहू सामाज के कार्यकर्ताओं में है आक्रोश इस तरह से लगातार दफ्तर में घुसकर मारपीट की घटना बढ़ती जा रही है वही सामान्य प्रशासन विभाग मौन क्यों है..? ये पहली ऐसी घटना नहीं है इससे पहले भी महासमुंद के आबकारी कार्यालय में घुसकर एक कर्मचारी जो की साहू समाज से बिलॉन्ग करता है । उनकी आंखों में कार की चाबी से वार कर घायल कर दिया गया था। आखिर ऐसे लोगों की हिम्मत के पीछे किसी बड़े राजनेताओं का हाथ होता है..?
इसी तारतम्य में ताजा घटना घटा जिसमे झलप स्थित राजस्व कार्यालय में नायब तहसीलदार से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। जहां उनसे उन्हीं के राजस्व कार्यालय में मारपीट हुई है। इसकी सूचना पर पटेवा थाने में दी गई। जिस पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

झलप स्थित उप तहसील में पदस्थ नायब तहसीलदार युवराज साहू के साथ उन्हीं के राजस्व न्यायालय में मारपीट की घटना घटित हुई है। नायब तहसीलदार युवराज और कुलप्रीत सिंह के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई और बातचीत के दौरान कुलप्रीत ने मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया। घटना से आक्रोशित राजस्व अधिकारी व कर्मचारियों ने दर्ज कराई रिपोर्ट है। घटना के पश्चात्
रायपुर संभाग के बहुत से जिलों के पटवारी, आर आई, नायब तहसीलदार और तहसीलदार पटेवा थाने पहुंचे। जहां उन्होंने इस मामले की जानकारी पुलिस थाने में दर्ज कराई। जिस पर पटेवा थाने में आरोपित कुलप्रीत के खिलाफ बीएनएस के विभिन्न धारा के तहत मामला दर्ज करते हुए रिमांड पर लिया गया है।
जिले में साहू सामाज के कर्मचारी एवं अधिकारियों के ऊपर लगातार बढ़ रही घटना को लेकर जिले के साहू समाज आक्रोशित हो चुके हैं। इस मामले में त्वरित कार्यवाही हेतु मुख्यमंत्री के नाम से कलेक्टर को सौंपेंगे ज्ञापन।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button