मेरा गाँव मेरा शहर

अऊ नई सहिबो, बदल के रहिबो। बसना विधानसभा क्षेत्र में भाजपा आवत हे - केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

बसना क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी डॉ संपत अग्रवाल का धुआंधार प्रचार प्रसार।

रिपोटर मयंक गुप्ता
महासमुंद / बसना विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की जीत तय। भारत सरकार केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का आगमन आज महासमुंद जिले के बसना विकासखंड के गढ़फुलझर में स्थित श्री रणेश्वर रामचंडी मंदिर परिसर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। उनके साथ भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीमती रूप कुमारी चौधरी एवं भाजपा प्रत्याशी डॉ संपत अग्रवाल सहित बीजेपी के कर्मठ निष्ठावान कार्यकर्ता भी थे।


केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने रामचंडी मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की और प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की। इस अवसर पर उन्होंने सभी समाज एवं प्रदेशवासियों को दीपावली गोवर्धन पूजा एवं मातर की बधाई देते हुए कहा कि, आपके बस में विधानसभा क्षेत्र में चहूमुखी विकास करने के लिए नीलांचल सेवा समिति के संस्थापक एवं भाजपा प्रत्याशी डॉ संपत अग्रवाल एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने अपना पूरा जीवन बसना विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए अपना योगदान हमेशा देते आ रहे हैं। वे केवल एक समाज ही नहीं बल्कि हर वर्ग को अपने साथ लेकर चलते है। श्री प्रधान ने इस दौरान गढ़फुलझर स्थित रामचंडी मंदिर स्थल को एक पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किए जाने, सहकारी केंद्रीय बैंक शाखा, मंगल भवन, सार्वजनिक शौचालय तथा सरोवरों के सौन्दर्यीकरण की घोषणा की। श्री प्रधान ने कहा कि, ओडिशा की संस्कृति प्राचीन संस्कृति है और छत्तीसगढ़ मुख्य रूप से सामाजिक, सांस्कृतिक और भौगोलिक रूप से इस राज्य से जुड़ा है। दोनों प्रदेश के लोगों का रोटी-बेटी का संबंध है। दोनों के अचार-विचार मिलते हैं।

विगत दिनांक 13 नवंबर 2023 को महासमुंद के हृदय स्थल माता खल्लारी बेमचा स्थित प्रांगण में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन हुआ।
प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा अऊ नई सहिबो, बदल के रहिबो। आगामी 17 नवंबर को दूसरे चरण का मतदान होना है और मैं आप सबको शपथ समारोह में निमंत्रण देने आया हूं। इस बार के चुनाव में आपका मतदान आपके घर का एक-एक मतदान भाजपा को देना होगा तभी यह भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को सबक मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button