अपराध

महासमुन्द के लोहानी बिल्डिंग में छह माह से दबी थी लाश, निकली तो मची हड़कंप - क्या है पूरा राज..!!

 

बिरकोनी निवासी युपेश चंद्राकर की मौत का राज, कितनो को सलाखों तक लेकर जायेगी पीएम रिपोर्ट आने तक की है आस..!

रिपोर्टर मयंक गुप्ता
महासमुंद / कहते है बुरे कर्मो का फल आज नही तो कल यदि आप किसी के साथ गलत किए हो तो भुगतना पड़ेगा। जिले में लगातार अनगिनत खुलासे हो रहे है। महासमुंद जिले में ये पहली ऐसी घटना है जो विगत छह माह से दफन थी। इसको हारर जैसी फिल्मों या फिर दृश्यम जैसी फिल्मों से अंदाजा लगाया जा सकता है जो चीख चीख कर कहता है मेरे साथ ना इंसाफी हुई है मुझे इंसाफ चाइये। इसी तारतम्य में जिले के कोतवाली थाना अन्तर्गत अब तक की सबसे बड़ी घटना जिससे इंसान की रूह कांप उठेगी और पूरा शहर सदमे में है। घटना सामने आने से हडकंप मच गया। दरअसल कोतवाली पुलिस को 14 दिसबंर से लापता यूपेश चन्द्राकर उम्र 41 वर्ष निवासी बिरकोनी के संदर्भ में कुछ जानकारी मिली तो पुलिस ने आरोपी मुकुंद त्रिपाठी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो सारा माजरा सामने आ गया। आरोपी मुकुंद ने पुलिस को बताया कि यूपेश चन्द्राकर की हत्या कर वह अपने आफिस के एक कमरे में 5 फुट गड्ढा खोदकर दफना दिया है। पुलिस ने आरोपी के निशान देही पर लोहानी बिल्डिंग के आफिस से लाश को बरामद किया और मृतक के भाई मनीष चन्द्राकर ने उसकी शिनाख्त की। मृतक की बाडी 40 प्रतिशत डिकंपोज हो चुकी है। पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष लाश का पंचनामा कर बाडी को पीएम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है ।

पीएम रिपोर्ट पश्चात और भी खुलासे होने वाले है कि, मृतक की मौत किन कारणों से और कैसे की गई है।

महासमुन्द सिटी कोतवाली प्रभारी मोनिका श्याम ने बताया कि, मृतक खेती किसानी व फर्शी खदान चलाता था और मृतक की पत्नी ज्योति चन्द्राकर शिक्षिका है। मृतक अपनी पत्नी के साथ नवबंर 2023 मे
बिरकोनी से महासमुंद आकर क्लबपारा में रहते थे और उसी बगल में आरोपी मुकुंद त्रिपाठी भी रहता था। मुकुंद त्रिपाठी किराये पर लोहानी बिल्डिंग मे अपना आफिस बनाकर रखे थे । मुकुंद ज्योतिषी का काम किया करते थे । मुकुंद व मृतक यूपेश में अक्सर विवाद होता था।
8 दिसंबर से मृतक लापता थे
जिसकी लापता की रिपोर्ट परिजनो ने 14 दिसंबर को सिटी कोतवाली दर्ज कराए थे ।
समाचार लिखे जाने तक वास्तविकता व कथित कारण से मौत का से अनभिज्ञ है।

बने रहिए बेबाक बयान न्यूज़ के साथ
हर बात खुलकर,हर राज खुलकर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button