अपराध

कसेकेरा सेल्समेन मनोज तिवारी की हत्या , उठेंगे कई सवाल...?

 

पेड़ पर लटकती मिली सेल्समेन मनोज तिवारी की लाश

रिपोर्टर – मयंक गुप्ता
महासमुंद / कोमाखान थाना अंतर्गत ग्राम बिन्द्रावन लोदामुड़ा खार में सैल्समैन की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार कोमाखान कसेकेरा सोसाइटी में सैल्समैन के पद पर पदस्थ मनोज तिवारी पिता शीतल तिवारी (35) का संदिग्ध अवस्था में एक पेड़ पर लटकती हुई लाश मिली है। सूचना पर कोमाखान पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है। लाश को पेड़ से उतारकर पंचनामा तैयार किया जा रहा है।

मारपीट का निशान

पेड़ से लाश उतारने के बाद देखा गया कि चेहरे और पीट पर चोट के गंभीर निशान देखे गए हैं। पुलिस पहली आशंका हत्या किए जाने का अनुमान लगा रहा है। इसके साथ ही गांव के बाहर लोदामुड़ा खार जहां पर जंगल है। और चारपहिया कार खड़ी है जिसे मनोज तिवारी का बताया जा रहा है। कार के आईना टूटने के अलावा कार पर भी तोड़फोड़ करने जैसी बात सामने आई है।

घटनास्थल पर मिले शराब की बोतल और चखना

घटना स्थल के समीप खाली शराब की बोतल और डिस्पोजल में शराब भरा हुआ मौजूद है। साथ ही चखना फल्ली और समोसा मौजूद है। जहां पर तीन चार लोग एक साथ बैठकर शराब पीने की आशंका जताई जा रही है।

नीम पेड़ में लटकी मिली लाश

सैल्समैन मनोज तिवारी की लाश नीम के एक पेड़ में मिली है। चप्पल पहना हुआ है, साथ ही नए रस्सी का उपयोग दौरा के रूप में किया गया है। जिस पेड़ में लाश मिली है उसमें चढ़ पाना बहुत मुश्किल दिख रहा है। साथ ही लाश के साथ चप्पल भी मौजूद था। जो चप्पल के साथ पेड़ में चढ़ा हुआ प्रतीत हो रहा है। ग्रामीणों की माने तो पहले हत्या की गई उसके बाद लाश को फांसी पर लटका दी गई। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा। हालांकि कोमाखान पुलिस के अलावा डागस्काव्यड टीम घटना स्थल के रवाना होने की बात कही जा रही है।

नौकरी के अलावा धान का कारोबार

बताया जा रहा है नौकरी के अलावा धान कारोबार में भी मनोज तिवारी संलिप्त था। बताया जा रहा है कोमाखान क्षेत्र में पहले भी धान माफिया का आतंक है बीते साल ऐसी ही एक घटना बंधक बना कर रखे जाने की बात सामने आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button