मेरा गाँव मेरा शहर

आखिर क्या...? पीडीएस का कारोबार अधिवक्ता टी.सी.निमाणी के संरक्षण में चल रहा है...! पढ़े पूरी खबर..!!

महावीर किराना फिंगेश्वर में रौबदार तरीके से खरीदी की जा रही पीडीएस का राशन..!

रिपोर्टर मयंक गुप्ता

गरियाबंद / कुत्ते को हड्डी और बड़े व्यापारियों को नोटो को गड्डी कितना भी मिले हजम नही होती है। इन दिनों लगातार छोटे व्यापारी सहित बड़े व्यापारियों की भी होड़ लगी हुई है। चाहे वह धान खरीदी हो, पीडीएस राशन दुकान की चावल हो। जिसमें भी दो पैसे एक्स्ट्रा मिल जाए। व्यापारी इनका फायदा उठाने पीछे नहीं हटते। ऐसा ही फिंगेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत संचालित महावीर किराना स्टोर्स का मामला संज्ञान में आया है जहा एक व्यापारी द्वारा शासकीय उचित मूल्य दुकानों में निशुल्क वितरण चावल को संचालक के द्वारा खरीदा जा रहा है।
सुविज्ञ सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिंगेश्वर के महावीर किराना के संचालक महावीर प्रसाद यादव द्वारा लंबे समय से पीडीएस का चावल की खरीदारी की जा रही है।
मामले की पड़ताल हेतु मीडिया की टीम पहुंचने पर महावीर किराना संचालक महावीर प्रसाद द्वारा कहा जाता है कि, मेरे अधिवक्ता टी सी निमाणी रायपुर ने किसी भी प्रकार से कोई बाइट या वर्शन नही देना है आप लोगो को जो करना है कर लीजिए। मैं कुछ नहीं बोलूंगा।
यही नहीं महावीर किराना के संचालक के द्वारा वर्षो से अवैध रूप से पीडीएस का चांवल, धान खरीदी सहित नशीले पदार्थ गुटखा की बिक्री को अंजाम दे रहे है। जिस लगाम लगाने में स्थानीय प्रशासन पूरी तरह से नाकाम साबित हुआ है।नतीजन कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने से इसके अवैध धंधा विभागीय संरक्षण में खूब फल फूल रहा है।वही इस पूरे मामले में विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों की मिलीभगत से इंकार नहीं किया जा सकता।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button